‘रेस 3’ : अगर सलमान के दीवाने हैं तो, खुश हो जाएंगे ये खबर पढ़ने के बाद

सलमान की फिल्में तो पसंद ही होगी….भाई की फिल्म थियेटर में आए तो धमाका ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है….
बॉलीवुड स्टार सलमान खान के अंदर कई टैलेंट छिपे हुए हैं। भाई का मारधाड़ तो देखा ही होगा…भाई का रोमांस करते भी देखा ही होगा…सलमान खान को गाना गाते भी देखा होगा…अरे ऊ कौन सा गाना था..हां याद आया ..हैंग ओवर…इस गाने में सलमान ने अपनी आवाज दी थी….भाई को पेंटिंग का भी बहुत शौक है लेकिन इस बार जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वो बेहद दिलचस्प है….तो भईया खबर ये है कि सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म रेस-3 के लिए एक रोमांटिक सॉन्ग लिखा है।
पहचानिए इस तस्वीर में कौन से हैं सलमान खान ? Salman Childhood Photo
सलमान खान ने गाना लिखा ? हें..सलमान खान ने गाना लिखा ? आपको ताज्जुब होगा लेकिन बिल्कुल सौ आना सच हैं…दरअसल सलमान खान इस वक्त अबु धाबी में रमेश तौरानी की फिल्म रेस 3 की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट पर जब सलमान खान ने गाने को पढ़कर सुनाया तो सभी लोगों को यह बेहद पसंद आया । यह गाना सलमान खान पर ही फिल्माया जाएगा और गाने को कोरियोग्राफ रेस-3 के डायरेक्टर रेमो डिसूजा करेंगे। फिल्म की निर्माता तौरानी ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ”यह पहला मौका होगा जब सलमान को एक गीतकार के रूप में क्रेडिट दिया जाएगा।” हालांकि, अभी देखना बाकी है कि गाने को किस तरह से फिल्माया जाएगा।
भाई, शादी कब करोगे ?
फिल्म रेस-3 में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, साकिब सलीम, डेजी शाह, बॉबी देओल और अनिल कपूर जैसे सितारे भी नजर आएंगे। फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी।
सलमान खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फिल्म रेस-3 का टीजर भी शेयर किया है। मोशन लोगो के बैकग्राउंड से सलमान खान की आवाज सुनाई देती है।

आपको याद होगा कि सलमान खान ने गाना हैंग ओवर में अपनी आवाज दी थी…वीडियो नहीं देखा है तो अब देख लीजिए
https://www.youtube.com/watch?v=1gqBb4Y7LJA
गाना गाने के बाद अब सलमान खान अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3 के एक रोमांटिक गीत के लिरिक्स के साथ तैयार है…चलिए दुआ करते हैं कि सल्लू भाई का लिखा ये गीत जबरदस्त हिट साबित हो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *